फेंसिंग को लेकर भिलाई में दो पक्षों में जमकर विवाद, सूचना पर पहुंचे तहसीलदार, इधर रोपण के बाद पौधों को साफ करने में लगे मवेशी

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई हुडको स्थित कालीबाड़ी के सामने स्थित खाली जमीन पर पौध रोपण के बाद फेंसिंग को लेकर 1 सितंबर रविवार को दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। वहीं फेंसिंग लगाने को आए मजदूरों की भी भागा दिया गया। सूचना पर पहुंची तहसीलदार ने दोनों पक्षों को दिशा निर्देश देते हुए शांति बनाए रखने की की बात कही।

 हुडको कालीबाड़ी के जनरल सेक्रेटरी रूपक दत्ता ने बताया की हाई कोर्ट से निर्देश मिला है कि खाली जमीन पर पौध रोपण के बाद फेंसिंग कर गेट लगाना है। इसका कार्य विगत 25 अगस्त को करने के बाद आज 1 सितंबर को फेंसिंग के दौरान कुछ लोगों ने विरोध करते हुए हाई कोर्ट के निर्देश पर चल रहे कार्य को रुकवा दिया। वहीं दूसरे पक्ष के सुभाष पाल और वीएस राव ने मीडिया से कहा कि पूरा अवैध कब्जा है। हाई कोर्ट से तोड़ने का आदेश आया है। इसलिए तहसीलदार को बुलाया गया था। 

आपको बता दें कि दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है। वहीं ख्याति नेताम नयाब तहसीलदार ने इस मामले पर कोई भी बाइट मीडिया को देने से इंकार कर दिया। अब देखना ये है की अगले पेशी में माननीय हाई कोर्ट क्या आदेश देता है। इससे कौन झूठ और कौन सच बोल रहा है, साफ हो जायेगा।