एक महिला ने बुजुर्ग को बातों में उलझाकर रखा और दूसरी महिला ने ब्लेड से थैला काटकर 50 हजार रुपए की पार

एक महिला ने बुजुर्ग को बातों में उलझाकर रखा और दूसरी महिला ने ब्लेड से थैला काटकर 50 हजार रुपए की पार

बिलासपुर। बुजुर्ग का थैला काटकर 50 हजार रुपए चोरी करने का मामला सामने आया है। बैंक में पैसे जमा करने गए बुजुर्ग को उलझा कर दो महिलाओं ने उनके थैले को काट लिए और रुपए पार कर दीं। चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को एक बुजुर्ग अपने काम के सिलसिले में शहर आए थे। उन्होंने नेहरू चौक स्थित SBI बैंक से 50 हजार रुपए निकाले, जिसके बाद पैसों को अपने थैले में रखकर दोपहर 12.30 बजे नेहरू चौक स्थित विकास भवन के पास अपेक्स बैंक गए, जहां उन्हें पैसे जमा करने थे। वो बैंक के अंदर काउंटर से फार्म लेकर उसे भर रहे थे।

इसी दौरान दो महिलाएं उनके पास आईं। एक महिला ने उन्हें बातों में उलझाकर रखा और पीछे से एक महिला ने ब्लेड से थैला काटकर 50 हजार रुपए निकाल ली। इसके बाद महिलाएं वहां से भाग गईं। बुजुर्ग फार्म भरने के बाद जमा करने के लिए पैसा निकालने के लिए थैले को देखा, जिसके बाद बुजुर्ग सन्न रह गए। उनके थैले से पैसे गायब थे और थैला कटा हुआ था। इस दौरान बुजर्ग ने बैंक के कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद बैंक में ह्ड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस बैंक पहुंच गई।