देखें वीडियो, इस हॉस्पिटल के नर्स ने ICU में भर्ती मरीज को कोहनी से मारा, अपराध दर्ज, CCTV में असलियत आई सामने

हरियाणा। हिसार स्थित एक अस्पताल के ICU में मरीज को पीटने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। मरीज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुआ था. इसी दौरान अस्पताल का एक कर्मचारी उसे मारता है. उनके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.घटना हिसार स्थित राजगढ़ रोड पर बने सपरा अस्पताल का है.

जानकारी के अनुसार कैथल जिले के रहने वाले एक बुजुर्ग अपने लिवर की बीमारी का इलाज कराने अस्पताल आए थे. रिपोर्ट के मुताबिक मरीज के बेटे दर्शन ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को 18 जून के दिन सपरा अस्पताल में एडमिट कराया था. बीमारी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने मरीज को ICU में शिफ्ट करा दिया.

दो दिन तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन 20 जून की सुबह 3 से 4 बजे के बीच अस्पताल के स्टाफ ने बेड पर लेटे उनके पिता को बंधक बना कर उनके साथ मारपीट की. घटना के वक्त अटेंडेंट के तौर पर दर्शन का चचेरा भाई अशोक अस्पताल में था. लेकिन वो ICU के बाहर था. इस वजह से उन्हें घटना की भनक नहीं लगी.

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मरीज के परिवार ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. मामले की लिखित शिकायत की. परिवार ने अस्पताल के डॉक्टर, नर्स और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मामले में अस्पताल के दो मेल नर्स नवीन कुमार और सोनू कुमार के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की गई है.

घटना की अगली सुबह मरीज ने अपने परिजनों को इसके बारे में बताया. जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी शिकायत अस्पताल के प्रबंधन से की. जिसके बाद ICU में लगे सीसीटीवी की जांच की गई. सीसीटीवी फुटेज देख मरीज के परिवार के लोग अचंभित हो गए. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ICU में तैनात मेल नर्स पहले बेड के पास लगा पर्दा खींचता है. फिर मरीज से किसी बात को लेकर बहस करता है. इतने में अचानक वो मरीज के पेट पर अपनी कोहनी से जोर का वार करता है.