असामाजिक तत्वों ने जिला अस्पताल दुर्ग के एंबुलेंस में लगाई आग, पब्लिक ने दो लोगों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

दुर्ग। जिला हॉस्पिटल दुर्ग में खड़ी एंबुलेंस में बीती रात भीषण आग लग गई। आग ने दूसरे वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह आग असामाजिक तत्वों द्वारा लगाई गई है। मौके पर मौजूद पब्लिक ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

आजाद हिंद Times को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ सामाजिक किस्म के 4 से 5 युवा जिला अस्पताल में खड़ी बाइक से पेट्रोल चुरा रहे थे। एक युवक पत्थर मारकर एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया। लोगों ने जब पेट्रोल चोरी करने वाले युवक को पकड़ने के लिए दौड़ा इस समय एक युवक ने एंबुलेंस में आग लगा दी। बाइक से पेट्रोल लीकेज होने के कारण यह आग और तेजी से फैल गई। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने डायल 112 को कॉल कर दो युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। एक युवक का नाम जग्गी बताया जा रहा है। 

आपको बता दे की आजाद हिंद टाइम्स ने कई बार जिला अस्पताल परिसर में असामाजिक तत्वों के डेरा संबंधित समाचार प्रकाशित कर चुका है। जिला अस्पताल प्रबंधन द्वारा भी असामाजिक तत्वों को अस्पताल परिसर से खदेड़ने की बात पुलिस से कही थी।

अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवाए जिला दुर्ग से मिली जानकारी अनुसार रात्रि लगभग 3:30 बजे जिला अस्पताल दुर्ग पर रखे मारुति वैन पर आग लगने पर अग्निशमन कार्यालय दुर्ग को सूचना दिया गया। आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन की टीमों तत्काल रवाना किया गया और वहाँ पहुँचकर अग्निशमन कर्मियों ने जिला अस्पताल दुर्ग पर रखे मारुति वैन पर में लगी आग को बड़ी सावधानी से एक गाड़ी पानी की मदद से आग पर क़ाबू पाया। अग्निशमन कर्मी शरद मेश्राम, डीवहार देशमुख, नागेश, धर्मेंद्र शामिल थे।

इसे भी पढ़ें 

जिला अस्पताल दुर्ग परिसर में अवैध रूप से खड़े रहने वाले प्राईवेट एंबुलेंस को हटाने के निर्देश, मरीज एवं उनके परिजनों से अतिरिक्त अवैध शुल्क वसूली का मामला

https://www.azadhindtimes.com/Azadhindtimes-12145

आजाद हिंद Times News के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप से जुड़िये, इस लिंक पर करें क्लिक

https://chat.whatsapp.com/LJhmomKQBKK9H5bf1gagvP