होमगार्ड के जवान की तलवार मारकर हत्या, आरोपियों ने कोचिंग से लौट रहे बेटा और भांजे को भी गोलियों से किया छलनी

होमगार्ड के जवान की तलवार मारकर हत्या, आरोपियों ने कोचिंग से लौट रहे बेटा और भांजे को भी गोलियों से किया छलनी

भोपाल। दमोह के बांसा तारखेड़ा में सोमवार सुबह होमगार्ड के जवान की घर में घुसकर तलवार मारकर हत्या कर दी गई। वहीं बेटे और भतीजे पर 15 राउंड गोलियां बरसाईं। आरोपी और मृतक एक ही परिवार के हैं।

 मृतक नगर सैनिक रमेश विश्वकर्मा के छोटे भाई हरि विश्वकर्मा ने बताया की तीनों आरोपी एक ही बाइक से आए थे। वे तीन हाईटेक पिस्टल से लैस थे। हत्याकांड के बाद क्षेत्र में दहशत है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन सभी गिरफ्त से दूर हैं। परिवार ने और भी लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया है। 

मृतक होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा के भाई हरि विश्वकर्मा ने बताया- 'एक महीने पहले आरोपी राजा विश्वकर्मा दमोह के रॉकी सुरेखा की कार लेकर गांव आया था। उस समय रॉकी सुरेखा भी उसके साथ आए थे। राजा ने कार मेरे बछड़े पर चढ़ा दी, जिससे उसके एक पैर में फ्रैक्चर हो गया था। गुस्से में हमने राजा को पांच-छह चांटे मार दिए। हकीकत में वह इतना बड़ा विवाद नहीं था कि उन्होंने इतना भयानक बदला लिया।

बड़े भाई रमेश विश्वकर्मा का बेटा उमेश और मेरा बेटा विक्की सुबह घर से बाइक लेकर दमोह में कोचिंग जाने के लिए निकले थे। दमोह सागर रोड के पास एप्रोच मार्ग पर आरोपी राजा विश्वकर्मा, गोलू विश्वकर्मा और सजल विश्वकर्मा ने मेरे बेटे और मेरे भतीजे को गोलियों से छलनी कर दिया।