ठेकेदार और मकान बनवाने वाली महिला के बीच मारपीट, दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

ठेकेदार और मकान बनवाने वाली महिला के बीच मारपीट, दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

भिलाई। ठेकेदार और मकान बनवाने वाली महिला के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर अपराध दर्ज किया है। मामला पदमनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि  ठेकेदार ने पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। वहीं ठेकेदार भूपेंद्र साहू ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई की निर्माणाधीन मकान के पास फूलचंद मरकाम ने रकम देने की बात पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की थी। दोनों की शिकायत पर पदमनाभपुर थाना पुलिस ने धारा 115(2), 296 ,351( 2) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

पीड़िता नेहा मरकाम पिता फूलचंद मरकाम स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में नौकरी करती है। वह मीनाक्षी नगर बोरसी में अपना मकान बनवा रही है। मकान बनाने का ठेका उसने भूपेंद्र साहू को फरवरी 2022 में दिया था। उस समय ठेकेदार ने वादा किया था कि वह मकान को 18 माह में बनवा कर देगा तथा 31,20,000 रुपए में मकान बनाने का वादा किया गया था। इकरारनामा भी किया गया था। नवंबर 2022 में पीड़िता ट्रांसफर हो जाने के कारण भोपाल चली गई थी। इसके बाद ठेकेदार भूपेंद्र ने उसके घर के निर्माण कार्य की गति को धीमी कर दिया था।

पीड़िता ने भूपेन साहू को 27 लाख रूपए नगद एवं ऑनलाइन के माध्यम से दे चुकी थी। 26 अगस्त को नेहा मरकाम ने भूपेंद्र साहू से मोबाइल पर संपर्क कर निर्माणाधीन मकान में बुलाने का प्रयास किया। बार-बार फोन लगाने पर भी भूपेंद्र ने फोन नहीं उठाया। इस पर पीड़िता ने भूपेंद्र के पिता को फोन कर जानकारी दी। शाम को आरोपी ने पीड़िता से फोन पर कहा कि उसके पिता को क्यों फोन किए थे, यह कहकर वह गली देने लगा।

उसके बाद शाम को निर्माणाधीन मकान में आरोपी आया और पीड़िता के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्के से मारपीट किया ।इससे पीड़िता को चोटे आई थी। वहीं ठेकेदार भूपेन साहू ने शिकायत दर्ज कराई कि उसने फूलचंद मरकाम के मकान निर्माण का ठेका लिया हुआ है। 26 अगस्त की शाम को फूलचंद मरकाम मकान को देखने के लिए आया हुआ था।

उसने फोन करके भूपेंद्र साहू को बुलाया था। जब भूपेंद्र साहू अपने मिस्त्री दानेश्वर साहू के साथ वहां गया था तब फूलचंद ने आगे काम करने के लिए रकम देने की बात कही। जब भूपेंद्र ने रकम मांगी तो फूलचंद मरकाम ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।