कर्ज में डूबे सराफा व्यापारी ने सेल्फी ली और पत्नी संग नदी में लगाई छलांग, दोनों की मौत,100 किमी बाइक चलाकर दंपति पहुंचे थे हरिद्वार

कर्ज में डूबे सराफा व्यापारी ने सेल्फी ली और पत्नी संग नदी में लगाई छलांग, दोनों की मौत,100 किमी बाइक चलाकर दंपति पहुंचे थे हरिद्वार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। करोड़ो रूपये के कर्ज में डूबे व्यापारी ने पत्नी के साथ सेल्फी लेने के बाद गंगा नदी में कूद कर जान दे दी। मृतकों की पहचान सर्राफ व्यापारी सौरभ बब्बर और उनकी पत्नी मोना बब्बर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार सौरभ बब्बर सहारनपुर के किशनपुरा मार्केट में ज्वैलरी का व्यवसाय करते थे । पत्नी के साथ बाइक से 100 किलोमीटर की यात्रा कर हरिद्वार पहुंचे और गंगा नदी के पुल पर खड़े होकर अपनी आखिरी सेल्फी ली और उसे एक सुसाइड नोट के साथ अपने दोस्त को भेजा। इसके बाद उन्होंने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली।

सौरभ बब्बर ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गए थे कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा था। उन्होंने बताया कि ब्याज की बढ़ती हुई किस्तों से तंग आकर उन्होंने और उनकी पत्नी ने यह कठोर निर्णय लिया। सौरभ ने लिखा, "अब हमसे और ब्याज नहीं दिया जाता।" दंपति का बेटी 12 साल की है और बेटा मात्र 7 साल का, जो पैरों से दिव्यांग है। 

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में गंग नहर से सौरभ का शव बरामद किया गया है, लेकिन मोना का शव अभी तक नहीं मिला है। पुलिस और गोताखोर लगातार उनकी तलाश कर रहे हैं।