सरहदों पर तैनात फौजी भाइयों के लिए भिलाई से भेजी गई राखियां

भिलाई। इस वर्ष 19 अगस्त को रक्षा बंधन का पर्व है। सरहदों पर देश की सुरक्षा में तैनात भारतीय सेना के सिपाहियों के लिए पूरे देश से राखियां भेजी जा रही है। छत्तीसगढ़ के भिलाई से भी रविवार को फौजी भाइयों के लिए राखियां भेजी गई, जो 13 अगस्त को दिल्ली आर्मी हेडक्वार्टर पहुंचेगी।

 4 अगस्त को सिपाही रक्षा सूत्र का आगमन रायपुर से भिलाई हुआ था जिसमें विभिन्न तरह के राखियां समाज संस्थाएं और समूह के द्वारा सैनिकों को दी गई। भिलाई दुर्ग की सभी राखियां छत्तीसगढ़ आर्मी फाउंडेशन द्वारा जमा की गई । भिलाई से 8500 राखियां चिट्ठी और हमारे शहर की तिलक लगाने के लिए एक चुटकी मिट्टी ऑपरेशन सिपाही रक्षा सूत्र के तहत भेजी गई।

इसमें मुख्य रूप से संगठन के अध्यक्ष हरप्रीत सिंह, विजय कुमार सिंह, गिरजेश सिंह, विशाल देशमुख, संजीव कुमार, हरिश्चंद्र चौरसिया, प्रमुख सलाहकार नमिता होंडा, आरके सोनी, भारती देशमुख, भाजपा जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा की स्वीटी कौशिक उपस्थित रहे। यह सभी राखियां छत्तीसगढ़ में कलेक्शन के बाद 13 तारीख को दिल्ली आर्मी हेडक्वार्टर पहुंचेगी जिसका नेतृत्व महेंद्र प्रताप सिंह, राणा सिंह, दीपक कुमार सिंह सहित सभी पूर्व सैनिक कर रहे हैं।