पिकअप पलटने से 15 मजदूरों की मौत, CM साय ने जताया शोक

हादसे में तीन नाबालिक समेत 7 लोग घायल

पिकअप पलटने से 15 मजदूरों की मौत, CM साय ने जताया शोक

कवर्धा। कवर्धा में तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटने से 15 मजूदरों की मौत हो गई है. बैगा आदिवासी तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे इस दौरान बाहपानी के पास खाई में पिकअप जा गिरी है.  सभी लोग कुई के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मामला पंडरिया विकासखण्ड के कुकदूर का है.इस हादसे में 13 साल की बच्ची की मौत हो गई है, वहीं तीन नाबालिग समेत 7 लोग घायल हो गए है. सभी का निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

डिप्टी सीएम अरुण साव ने 15 लोगों की मौत पर दुःख जताया है। X पर लिखा, कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है। कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है। सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

सीएम विष्णुदेव साय ने कवर्धा में 15 ग्रामीणों की मौत पर शोक जताया है। X पर उन्होंने लिखा कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 15 ग्रामीणों के निधन एवं 7 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।