चौका देने वाला खुलासा, पिता -पुत्र ने लिखवाई थी चाकू की नोक पर 15 लाख लूट की झूठी रिपोर्ट

चौका देने वाला खुलासा, पिता -पुत्र ने लिखवाई थी चाकू की नोक पर 15 लाख लूट की झूठी रिपोर्ट

सूरजपुर। चाकू की नोंक पर 15 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने 24 घंटे की भीतर चौका देने वाला खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट करने वाले बाप-बेटे को ही गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

व्यवसायी जुआ खेलने का आदी था। उसने बेटी के गहने भी बेच दिए थे। बेटी को गहने न लौटाना पड़े, इसलिए उसने पुत्र के साथ मिलकर लूट की फर्जी कहानी बनाई। पुलिस जांच के दौरान व्यवसायी के पुत्र अंकित अग्रवाल के कमरे से पुलिस को सोने-चांदी के तीन लाख रुपये के जेवर बरामद हुए, जिन्हें लूटना बताया गया था। स्थानीय ज्वेलर्स संतोष आभूषण भंडार के संचाल ने भी नरेश अग्रवाल द्वारा ज्वेलरी बेचने की तस्दीक पुलिस पूछताछ में कर दी है। गहने बेचकर नरेश अग्रवाल ने उधारी की रकम भी चुकाई थी।पुलिस जांच में पता चला कि नरेश अग्रवाल की पुत्री नेहा का विवाह खरसिया में हुआ है। बेटी ने अपने करीब 12 लाख रुपये के गहने पिता के घर रखे थे। नरेश अग्रवाल जुए में रूपये हारने के बाद बेटी के गहने एक स्थानीय संतोष आभूषण भंडार में बेच दिए थे। बेटी गहने वापस मांग रही थी। बेटी को गहने न लौटाना पड़े, इसलिए उसने झूठी कहानी रची।

बता दें कि शातिरों के घर पर दूसरे के गहने घर में रखे थे. जिसे दोनों ने बेचकर पैसा ले लिया था. गहने वापस न करना पड़े इसलिए पिता-पुत्र ने मिलकर लूट की झूठी कहानी गढ़ी. हालांकि, जब पुलिस ने जांच और पूछताछ की तो दोनों पर शक हुआ। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया।

बता दें कि लंका पारा निवासी नरेश अग्रवाल ने थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात में अपने घर में सो रहे थे, तभी करीब डेढ बजे लड़ाई की आवाज़ सुने तो घर से बाहर निकले.

जहां उन्होंने देखा कि महिला औैर पुरूष लड़ रहे थे. जिसके बाद उनको समझाया और जाने को कहा, जिसके बाद दोनों वहां घर के पीछे की तरफ गए और अचानक बाउंड्री से अंदर घुस गए. 

जिसके बाद दोनों नरेश अग्रवाल गले में चाकू लगाकर घर में रखे करीब 15 लाख के जेवरात सहित कैश लेकर फ़रार हो गए.