भिलाई में नेताजी को जान से मारने की धमकी,  BJP पर लगाए गंभीर आरोप, FIR दर्ज 

भिलाई। दुर्ग जिले की एक लोकप्रिय नेता को लोक सभा चुनाव के बाद अपहरण और जान से मारने की धमकी मिली है। प्रार्थी की शिकायत पर नेवई थाना पुलिस ने धारा 507 का अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

आम आदमी पार्टी के दुर्ग जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा को एक अनजान मोबाईल नंबर से अपहरण और जान से मारने की धमकी मिली है। गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी दुर्ग जिले के जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा ने 7 मई 2024 की घटना को बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ज्वाईन करने के लिए पहले भी मुझे कई बार कहा गया। दबाव डाला गया कि आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाईन कर ले। 7 मई 2024 के मतदान के बाद जब मैने अपने स्टेटस पर मतदान का फोटो डाला, जिसके बाद किसी अज्ञात नम्बर से शाम तकरीबन 7:20 मिनट से 8:05 मिनट तक धमकी भरा व्हाट्स एप मैसेज एवं फोन किया गया। जिसमें मेरा अपहरण कर जान से मारने की धमकी, गंदी गंदी गालियां देते हुए कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ नही तो तेरे साथ जो होगा उसका अंदाजा भी नही लगा सकता।"

संजीत विश्वकर्मा ने कहा कि बीजेपी बार बार आरोप से बचती है कि हमारे किसी नेता या कार्यकर्ता द्वारा आम आदमी पार्टी के नेताओ को कभी धमकी या बीजेपी में ज्वाईन करने का दबाव बनाया जाता है । इस घटना से प्रमाणित हो चुका है, जिसके आधार पर थाना नेवई में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है, स्टाफ एवं थाना प्रभारी जी का मैं धन्यवाद करता हूं कि उन्होने मामले की गंभीरता को देखते हुए एफ आई आर लिख लिया है, जिसके आधार पर जाँच जारी है । इस तरह की गतिविधियों से बीजेपी का चरित्र झलकता है।

प्रदेश एवं केन्द्र में भाजपा की सरकार है। जिस तरह का तानाशाही रवैया बीजेपी शासन में देखने को मिल रहा है, इससे मुझे न्याय की उम्मीद कम है। बीजेपी में अगर कोई ईमानदार नेता है तो उन सभी से मेरी अपील हैं, कि अगर आपकी पार्टी में कोई ओछी मानसिकता एवं गंदी राजनिती करने वाले नेता या कार्यकर्ता है, अच्छे नेता उनका देशहित मे खुलकर विरोध करे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के दुर्ग जिला सचिव संजीत विश्वकर्मा के साथ देविंदर सिंह भाटिया, सुमित शर्मा, कमल नारायण शर्मा, रवि कुमार सोनी आदि मौजूद थे।