ठेकेदार का करीब एक लाख रुपए लेकर फरार हुआ कार चालक

ठेकेदार का करीब एक लाख रुपए लेकर फरार हुआ कार चालक

रायपुर। कार से करीब एक लाख से भरा बैग चोरी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चोरी कार के ड्राइवर ने ही की है। मामले में शनिवार को मौदहापारा पुलिस ने मालिक अनिल सिंह चंदेल की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है।

प्रार्थी अनिल सिंह चंदेल ने पुलिस को बताया कि वो सरकारी ठेकेदारी का काम करता है। उनके यहां बीते 8-9 सालों से मिनकेतन साव नाम का व्यक्ति ड्राइवरी का काम करता था। कुछ महीनों से वो काम में लापरवाही बरत रहा था। जिस वजह से अनिल ने उसे समझाइश दी थी।

मालिक के साथ अनबन होने के बाद मिनकेतन ने एक स्टॉप को कहा था कि वह एक दिन मालिक को लंबा नुकसान पहुंचाएगा। 24 जनवरी को आरोपी ने मालिक की बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में बैग में पड़े 90 हजार रुपये उठा लिए। फिर वो मालिक की बाइक में बैठकर फरार हो गया। जब वह मौके पर नही दिखा तो उसके आसपास तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

ऑफिस का पुराना कर्मचारी होने की वजह से अनिल ने उसके वापस आने का इंतजार किया। जब स्टाफ ने उसे फोन लगाया तो मिनकेतन ने उससे कहा कि वह वापस नहीं आएगा और न ही रुपए लौटाएगा। उसने धमकी देते हुए कहा कि जो करना है कर लो। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।